राजस्थानी फिल्म कन्यादान के पोस्टर का विमोचन

Spread the love


समाचार भारती ब्यूरो रिपोर्ट राजस्थान।
भीनमाल- शिवम मूवी एंड टीवी एंटरटेंमेंट कम्पनी के बैनर तले निर्मित राजस्थनी फिल्म कन्यादान के पोस्टर का विमोचन सोमवार को यहां समारोहपूर्वक किया गया। इस मौके पर फिल्म के नायक, फिल्म के खलनायक, नृत्य निर्देशक सहित नागरिक कल्याण मंच के अध्यक्ष माणकमल भंडारी मौजूद थे।
फिल्म के नायक पारस ने बताया कि इस फिल्म में अमर का किरदार अभिनीत किया है। इस फिल्म में मैं अपने परिवार के खिलाफ खडा होता हूं। फिल्म में मेरा किरदार नारी शक्ति के सम्मान को बढावा देता है।फिल्म के अंत में नारी शक्ति की जीत होती है।
फ़िल्म के खलनायक शिवम ने बताया कि यह फिल्म लीक से हटकर बनी है। फिल्म में राजस्थानी वेशभूषा तथा कल्चर का विशेष ध्यान रखा गया है। इस फिल्म में एक्शन, काॅमेडी और बेहतरीन गीत संगीत तथा बेहतरीन नृत्यों का समावेश राजस्थानी दर्शकों को देखने को मिलेगा।
फिल्म के नृत्य निर्देशक प्रदीप राव ने बताया कि इस फिल्म में कुल पांच गीत है। जिसका फिल्मांकन हमने राजस्थान के विभिन्न दर्शनीय स्थलों पर किया है। फिल्म का एक गीत जैसलमेर में स्थित कुलधरा और सम के धोरों पर फिल्माया गया है। इसके अलावा फिल्म का एक अन्य गीत उदयपुर, चारभूजा आदि स्थलों पर शूट किया गया है। फिल्म के पीआरओ शेख रईस अहमद ने बताया कि यह फिल्म बेटी बचाओं बेटी पढाओं की थीम पर आधारित है। इस फिल्म में नारी शक्ति को और सषक्त बनाने की अपील की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *