जम्मू-कश्मीर: सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों पर गोलीबारी, 4 जवान शहीद

कुपवाड़ा । जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो सीआरपीएफजवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। हमले में एक अन्य जवान घायल हुआ है जिसे अस्पताल ले जाया गया है। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है।

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा स्थित हंदवाड़ा सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह से यह मुठभेड़ जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाकर्मियों पर यह हमला एनकाउंटर के बाद मलबे की तलाशी लेने के दौरान हुआ। मलबे से अचानक एक आतंकी निकला और सुरक्षाकर्मियों पर फायरिंग कर दी।

इससे पहले सुबह ही सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। सुरक्षाबलों को यहां दो से तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा जिले के बाबागुंड इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

इससे पहले बुधवार को शोपियां जिले के मीमेंदर इलाके में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकी मार गिराए थे। उधर जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सैनिकों ने फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गोलियां चलाईं, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया।