बदायूं के बाद मुरादाबाद में युवती से हैवानियत, दुष्कर्म के बाद 2 मंजिला छत से फेंका नीचे

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में बदायूं के बाद अब मुरादाबाद में युवती से दरिंदगी का मामला सामने आया है। जहां एक पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म का विरोध करने पर युवती को पीटने के बाद जान से मारने की नीयत से उसे छत से फेंक दिया। वहीं चीख-पुकार सुनकर परिजन जाग गए तो आरोपित मौके से फरार हो गया। परिवार के लोगों ने पहले युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद बुधवार को थाने में जाकर आरोपित युवक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने भी तेजी दिखाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पूरा मामला मंगलवार रात करीब 11 बजे मुरादाबाद जिले के डिलारी क्षेत्र के गांव का है। एक युवक पड़ोस में रहने वाले युवती के दो मंजिला आवास में घुस गया। इस दौरान युवती चारपाई पर सो रही। युवक ने उसे दबोच लिया और दुष्कर्म किया। युवती विरोध करते हुए चीखना और चिल्लाना शुरू कर दिया। इस पर युवक उसे पीटने लगा। युवती की आवाज सुनकर मकान के नीचे वाले तल पर सो रहे परिजन जाग गए और कमरे की तरफ भागे। परिवार वालों को आता देख युवक ने युवती को दो मंजिला आवास की छत से नीचे खेत में फेंक दिया और खुद भी कूदकर भाग गया।

नीचे गिरने से युवती घायल होने के साथ बेहोश भी हो गई। परिवार वाले तत्काल नीचे पहुंचे और युवती को अस्पताल ले गए। डॉक्टरों के उपचार के बाद युवती को होश आया, जिसके बाद उसने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। मामले में पहले तो परिवार के लोगों ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी थी। लेकिन युवती से पूरी जानकारी लेने के बाद युवती के पिता ने थाने में जाकर आरोपित युवक अरविंद के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। डिलारी थाने के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।