शिवराज सिंह चौहान का दावा- लिखकर रख लो, भोपाल से बीजेपी ही जीतेगी चुनाव

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया है कि लिखकर रख लो, 23 तारीख को भोपाल से बीजेपी ही चुनाव जीतेगी. शिवराज सिंह चौहान का यह बयान मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि बीजेपी को अपने प्रत्याशी के लिए विज्ञापन निकालना चाहिए.

दरअसल, ग्वालियर में चौकीदार चर्चा में शामिल होने पहुंचे शिवराज ने कहा कि 23 तारीख को बीजेपी भोपाल में भारी मतों से जीतेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी का कोई भी कार्यकर्ता भोपाल में दिग्विजय को हरा देगा।

बता दें कि मध्य प्रदेश में बीजेपी ने 18 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. अब 11 सीटों पर पेंच फंसा हुआ है. भोपाल और इंदौर जैसी हाई प्रोफाइल सीटों पर अभी भी मंथन चल रहा है. भोपाल सीट से अब केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का नाम भी चर्चाओं में शामिल हो गया है. फिलहाल, नरेंद्र सिंह तोमर को मुरैना से बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया है.

उधर प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया है कि प्रदेश की 29 सीटों में से कांग्रेस 22 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. शनिवार को भोपाल कांग्रेस के दफ्तर में उन्होंने कहा कि 22 सीटों पर या उससे ज्यादा पर कांग्रेस के प्रत्याशी जीतेंगे.