कश्मीर पर आतंकियों के पैरोकार बने इमरान खान, नई साजिश रच रहा पाकिस्तान !

Spread the love

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान की हार से बौखलाहट में है। कश्मीर को लेकर वो एक के एक एक फिर झूठ फैलाने कोशिश कर रहे हैं। इमरान खान ने एकबार फिर वही चाल चलने की कोशिश की है जो वो पिछले कई सालों से रचने में जुटे हुए हैं। कश्मीर मसले पर यूएन से लेकर सभी बड़े अंतरराष्ट्रीय मंचों पर मुंह की खा चुके इमरान खान अब रोज कश्मीर को लेकर रो रहे हैं। इमरान ने आज एक ट्वीट कर कश्मीर पर पाकिस्तान की नई साजिश की ओर इशारा किया है।

इमरान खान ने एलओसी के रास्ते आतंकियों की घुसपैठ की पैरवी की है। उनका कहना है कि पाकिस्तान के पीओके(गुलाम कश्मीर) की ओर से कश्मीरियों की मदद के लिए अगर कोई सीमा पार करता है तो भारत इसे पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद करार देता है। इमरान खान ने इसके साथ ही कश्मीर पर अपना रोना रोते हुए झूठ का पुलिंदा भी सामने रखा है। इमरान खान ने कश्मीरी लोगों के लिए झूठे आंसू बहाए हैं।

इमरान खान का ये बयान बताता है कि पाकिस्तान के कश्मीर को लेकर मंसूबे क्या है। पाकिस्तानी पीएम ने ये बात कहकर बता दिया है कि कश्मीर में घुसपैठ की पाकिस्तान कितनी कोशिशें कर रहा है और उसके मंसूबे नाकाम हो रहे हैं। पाकिस्तानी आतंकी कश्मीर में घुसने की कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन सेना उसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

बता दें, पाकिस्तानी सेना की ओर से LoC पर लगातार गोलीबारी की जा रही है और इस फायरिंग में पाकिस्तानी सेना आतंकियों और घुसपैठियों को भारतीय सीमा में घुसाने की कोशिश करती रहती है। हालांकि पाकिस्तान के नापाक मंसूबे कामयाब नहीं हो पाते और सेना उनका मुंहतोड़ जवाब देती है। पाकिस्तान की ओर से PoK(गुलाम कश्मीर) से जब भी आतंकियों ने भारत में घुसपैठ की कोशिश की तो सेना ने कार्रवाई कर उनको ढेर कर दिया। भारत की सीमा में घुसपैठ ना कर पाने के कारण पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *