विवेक तन्खा ने कहा- मैं ही लड़ूंगा जबलपुर से चुनाव

भोपाल/जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में राज्य सभा सदस्य विवेक तन्खा ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. समाचार भारती से ख़ास बातचीत में विवेक तन्खा ने खुद ये बात स्वीकारी है. उन्होंने कहा है कि सीएम कमलनाथ के साथ पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने मुझसे जबलपुर से चुनाव लड़ने की बात कही थी, जिसे मैंने स्वीकार कर लिया है. कांग्रेस पार्टी जल्द ही मेरे जबलपुर से चुनाव लड़ने की आधिकारिक पुष्टि करेगी.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दावेदारों के नाम पर निर्णय ले लिया गया है. इस पर अंतिम मुहर आज यानी मंगलवार (2 अप्रैल) को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में लग जाएगा. उन्होंने बताया कि अंतिम दौर के मतदान को लेकर सीईसी की दोबारा बैठक हो सकती है. समाचार भारती से खास बात-चीत में कमलनाथ ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर पलटवार करते हुए कहा कि वह प्रियंका गांधी की चिंता न करें.

सीएम कमलनाथ ने कहा है कि मध्य प्रदेश में प्रियंका गांधी प्रचार करेंगी या नहीं ये अभी तय नहीं है. हालांकि, कमलनाथ ने कहा है कि हम प्रियंका से प्रचार करने के लिए जरूर कहेंगे. वह मध्य प्रदेश में प्रचार करती हैं या नहीं यह फैसला पार्टी आलाकमान लेगी. प्रियंका पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह प्रियंका गांधी की चिंता न करें. प्रियंका का चुनाव पर क्या असर होता है ये 23 मई को पता चल जाएगा.