वायुसेना को बधाई देते हुए बोलीं कंगना-जो भी बुरी नजर से इस देश को देखेगा उसकी आंखें नोच ली जाएंगी

पुलवामा आतंकी हमले के 12 दिन बाद भारत ने पाकिस्तान में घुसकर कई आतंकियों को मार गिराया है। भारतीय वायुसेना Indian AirForce द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर किए गए हमले की पुष्टि करते हुए भारत ने साफ किया कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के आतंकी ठिकानों को नष्ट कर दिया है।

भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद हर तरफ भारतीय वायुसेना (IAF) की जमकर तारीफ हो रही है। सलमान खान, अजय देवगन, परेश रावल, मल्लिका शेरावत, अभिषेक बच्चन, कैलाश खेर, विवेक ओबरॉय और अनुपम खेर जैसे सेलेब्स ने ट्वीट कर वायुसेना को बधाई दी है।

अब क्वीन कंगना रनौत ने भी भारतीय वायुसेना के तारीफों के पुल बांधे हैं। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कि हम सच्चे नायकों की तरह वापस आने के लिए भारतीय एयरफोर्स को सलाम करते हैं और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को निर्णायक कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद देते हैं।

कंगना ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई शुरू हो गई है। संदेश स्पष्ट है, जो भी बुरी नजर से इस देश को देखेगा उसकी आंखें नोच ली जाएंगी। जय हिंद। कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा है मोदी जी ने आतंकवाद बहुत ही जोरदार और स्पष्ट संदेश भेजा है। भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए हमलों से पता चलता है कि भारत ने पाकिस्तान को भारतीय सरजमी से आतंक को दूर रखने की हर मुमकिन कोशिश की है।

बता दें भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने एलओसी (LoC) के पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के आतंकी कैंपों (Terrorist Camp) को धवस्त कर दिया है। भारतीय वायुसेना के 12 मिराज 2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकी ठिकानों पर 1000 किलोग्राम बम गिराए। इस जवाबी कार्रवाई में कई बड़े आतंकी, सीनियर कमांडर और जेहादी मारे गए हैं।