Kesari Teaser: अफगानी फौज पर भारी पड़ा एक सरदार

मुम्बई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के दो टीजर सामने आ गया है। सामने आए इस टीजर में सारागढ़ी किले के बाहर सिख सैनिकों और अफगानों के बीच युद्ध के सीन को दिखाया गया है। टीजर देखकर फैंस काफी खुश हैं। अब फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की आनेवाली फिल्म ‘केसरी’ अगले महीने रिलीज होने जा रही है। इससे पहले फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसे देखकर दर्शकों में इसे लेकर क्रेज शुरू हो गया था। इस पीरियड ड्रामा में अक्षय एक बार फिर सिख के किरदार में नजर आएंगे।

बता दें कि आज जारी हुए इस पहले टीजर में युद्ध का मैदान दिखाया गया है। जिसमें भाग रहे हजारों अफगान सैनिकों के बीच पूरा फोकस ईशर सिंह की तलवार पर है, जो सुर्ख लाल होकर चमक रही है। वहीं दूसरे टीजर में ईशर सिंह को खुद के शरीर में आग लगाए देख अफगान सैनिक घबरा जाते हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर 21 फरवरी को जारी किया जाएगा।

https://youtu.be/j_Ehfto8IzA

बता दें कि अक्षय की यह फिल्म 1897 की ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर बेस्ड है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी। इस फिल्म को अक्षय कुमार और करण जौहर मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन किया है अनुराग सिंह ने।