डॉ. कुसमरिया का कांग्रेस में आना ट्रेलर है, आगे देखिए होता है क्या : कमलनाथ

छिंदवाड़ा. रविवार को एक दिन के दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि आचार सहिंता लगने से पहले प्रदेश के 25 लाख किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। किसानों के इसके कागजात भी दे दिए जाएंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया के कांग्रेस के शामिल होने पर कहा कि ये तो अभी ट्रेलर है आगे-आगे देखिए होता है क्या?

मुख्यमंत्री ने यहा मीडिया से बात करते हुए कहा कि डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया का कांग्रेस में शामिल होना तो केवल ट्रेलर है, आगे देखिए क्या-क्या होता है। वे एक प्रतिष्ठित और वरिष्ठ नेता है। कुसमरिया पांच बार सांसद और तीन बार विधायक रह चुके हैं, उन्होंने त्रस्त होकर भाजपा छोड़ी है। कुसमरिया ने अपनी बात स्पष्ट कर दिया है कि आज की भाजपा और जिस पार्टी में उन्होंने प्रवेश किया था, वह काफी अलग है। रामकृष्ण कुसमरिया का कांग्रेस में स्वागत है।

मुख्यमंत्री भाजपा को दे चुके हैं चेतावनी: इससे पहले भी मुख्यमंत्री कमलनाथ भाजपा को अपना कुनबा संभाल कर रखने की चेतावनी भाजपा को दे चुके हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा के सीनियर लीडर और करीब पांच विधायक मुख्यमंत्री के सीधे संपर्क में हैं। ये वहीं विधायक है जो भाजपा के सत्ता में रहने पर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। अब संभावना जताई जा रही है कि लोकसभा चुनाव से पहले ये फिर से कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं और कांग्रेस इन्हें लोकसभा चुनाव लड़ा सकती है।