भाजपा नेता के बोल – ताई के सामने कैसे जीतोगे, इज्जत बचाना है तो सलमान न लड़ें चुनाव

Spread the love

इंदौर. लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक गलियारों में हलचल बढऩे लगी है। प्रत्याशियों के चयन को लेकर भाजपा-कांग्रेस के बड़े नेेताओं के बयान भी सामने आने लगे हैं। कांग्रेस की ओर से सलमान खान के इंदौर से लोकसभा चुनाव लडऩे की चर्चाओं के बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बयान जारी किया है। उनका कहना है कि इंदौर में लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के सामने जीतने की किसी की ताकत नहीं है। अगर सलमान खान अपनी इज्जत बचाना चाहते हैं तो यहां से चुनाव न लड़ें।

विजयवर्गीय ने आगे कहा कि लोगों के सब्र का बांध टूट रहा है। राम मंदिर का निर्माण जल्द होना चाहिए। कोर्ट को भी मामले में जल्द फैसला लेना चाहिए। टिकट वितरण पर उन्होंने कहा इस बार कई सीटों पर युवाओं को मौका मिलना चाहिए। पूरा देश चाहता है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा मजबूत सरकार बने। विजयवर्गीय इस दौरान शहर के कई कार्यक्रमों में शामिल हुए।

इंदौर में जन्मे हैं सलमान

गौरतलब है कि सलमान खान का इंदौर से गहरा रिश्ता है। सलमान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को इंदौर के कल्याणमल नर्सिंग होम में हुआ था। मुंबई में बसने से पहले उनका परिवार इंदौर के ओल्ड पलासिया इलाके के अपने पुश्तैनी मकान में रहता था। सलमान का बचपन इंदौर में बीता है और वे कई बार इंदौर आते-जाते रहते हैं। कई मौकों पर सलमान ने इंदौर के प्रति अपना प्रेम जाहिर किया है। कांग्रेस इसी बात को लोकसभा चुनाव में भुनाने का प्रयास कर रही है। मीडिया के चर्चा के दौरान भी मुख्यमंत्री कमलनाथ कह चुके हैं कि मैंने फिल्म अभिनेता सलमान खान से फोन पर बात की है। मैंने उनसे पूछा है कि आपका एमपी के विकास में क्या सहयोग रहेगा। जवाब में सलमान ने कहा कि मैं 1 से 18 अप्रैल तक मप्र में रहूंगा। हालांकि कमलनाथ ने उनके चुनाव लडऩे की बात की पुष्टि नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *