आगरा दर्दनाक हादसे में पत्रकार समेत पांच की मौत.

Spread the love

समाचार भर्ती ब्यूरो

आगरा में थाना खंदौली क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर आज तड़के कंटेनर से टकराकर एक कार में भीषण आग लग गयी। इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की ज़िंदा जलने से मौत हो गयी है। सूचना पर पहुंची दमकल ने कार में लगी आग पर काबू पा लिया है और हादसे मृत पांच लोगों के जले शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर शवों की शिनाख्त में जुट गयी है। पुलिस के मुताबिक़ यह हादसा आज उस वक्त हुआ जब एक कंटेनर गलत दिशा से आ रहा था तभी सामने आ रही कार से भीषण भिड़ंत हो गयी जिसके बाद कार का ईधन टैंक फट गया और उसमे आग लग गयी। बताया जा रहा है कि लखनऊ नंबर की कार दिल्ली की ओर जा रही थी।

कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला। आग लगते कार आग का गोला बन गई, वहां मौजूद लोग भी उन्हें बचाने में बेबस थे।  हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान हो गई है। कार में लखनऊ का परिवार सवार था। इनमें मुरली मनोहर सरोज जो की लखनऊ के जुझारू पत्रकार थे बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी का कल एक्सीडेंट हो गया था जिन्हें इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया ,वह अपने परिवार के दो अन्य सदस्यों के साथ अपनी पत्नी को लेकर दिल्ली जा रहे थे ,तभी यह दर्दनाक हादसा घटित हुआ उनके निधन के बाद लखनऊ में पत्रकारों में शोक व्याप्त है.

  • मुरली मनोहर सरोज 35 वर्ष पुत्र स्वर्गीय राम फल निवासी तकिया प्रेमवती नगर गढ़ी कानोरा थाना आलमगंज, लखनऊ।
  • सीमा देवी पत्नी मुरली मनोहर सरोज उम्र करीब 32 वर्ष।
  • मंजू देवी चचेरी बहन मृतक मुरली पुत्री रामबरन निवासी बिशन दास पुर थाना गौरीगंज अमेठी। 
  • सिरताज (58 वर्ष) पत्नी कमल किशोर निवासी तकिया प्रेमवती नगर गढ़ी कनौरा थाना आलमबाग लखनऊ।
  • चालक संदीप पुत्र राजकुमार निवासी हाल पता- इलमास बाग अमर सिंह टिंबर स्टोर लखनऊ मूल निवासी गांव मिर्जापुर थाना औरास उन्नाव।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *