CM कमलनाथ ने विपक्ष से की अपील-कांग्रेस को मिले जनादेश का सम्मान करे

Spread the love

भोपाल। मध्य प्रदेश में चल रहे राजनीतिक उठापटक के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने  विपक्ष से अपील की है कि वो प्रदेश के विकास में सहयोग करे. जनता ने कांग्रेस में जो भरोसा जताया है उसका वो सम्मान करे. क्योंकि हम सिर्फ विकास में यकीन करते हैं.

इधऱ कांग्रेस और बीजेपी में घमासान और अंदरूनी हलचल मची हुई है. बैठकों और मेल-मुलाक़ातों का दौर चल रहा है, उधर सीएम ने विकास के मुद्दे पर लौटते हुए एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा-हम प्रदेश को विकास की दृष्टि से देश में शीर्ष पर ले जाना चाहते हैं.हम प्रदेश का विकास कर एक एक नया नक़्शा बनाना चाहते हैं. प्रदेश हित हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है.हम प्रदेश को दलगत राजनीति में बांटना नहीं चाहते हैं.सीएम कमलनाथ ने  लिखा है कि हम तो सिर्फ प्रदेश का विकास करना चाहते हैं. दलगत राजनीति में हमारी कोई दिलचस्पी नहीं है.

विपक्ष सहयोग करे
सीएम कमलनाथ ने आगे लिखा-हम विपक्ष से भी शुरू से यही अपेक्षा कर रहे हैं कि वो सकारात्मक राजनीति करते हुए प्रदेश के विकास में हमें सहयोग करे,हमें जनादेश मिला है,विपक्ष उसका सम्मान करे.हम अभी भी विपक्ष से प्रदेश हित में,प्रदेश के विकास के लिए सहयोग की उम्मीद और अपेक्षा करते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *