सीएम कमलनाथ बोले- मोदी सरकार में अच्छे दिन सिर्फ बीजेपी नेताओं के आए

Spread the love
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव के लिए आज दमोह से पार्टी का प्रचार अभियान शुरू किया. उन्होंने केन्द्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला. सीएम बोले, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानों को 6 हजार प्रतिवर्ष देने का एलान कर उनका अपमान किया है.
सीएम ने कहा बीजेपी ने पिछले लोकसभा चुनाव से पहले बीपीएल परिवारों को 15 लाख रुपए देने का वादा किया था, लेकिन नोटबंदी कर उन्होंने देश की जनता की बचत की रकम लूट ली. मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार ने फिज़ूल खर्ची कर प्रदेश का ख़ज़ाना खाली कर दिया. इस खाली ख़ज़ाने के बीच हमने 25 लाख किसानों का कर्ज़ माफ़ किया है. अब हम मध्यप्रदेश में विकास का ऐसा इतिहास लिखेंगे, जिसमें नौजवानों के पास काम होगा, किसानों के पास दाम होगा और महिलाओं सहित हर वर्ग का सम्मान होगा.

लोकसभा चुनाव का एलान होने के बाद मुख्यमंत्री कमल नाथ की ये पहली आमसभा थी. मुख्यमंत्री ने कहा मात्र 80 दिन में हमने बताया है कि मंत्रालय से सरकार चलती है ना कि फोटो समारोह या ढोल-मंजीरों से. उन्होंने कहा 80 दिन में नई सरकार ने काम करके बताया है. सबसे बड़ी चुनौती हमारे वचन-पत्र का पहला बिन्दु किसानों का कर्ज माफी था.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने की घोषणा थी जिसे पूरा करना हमारी पहली प्राथमिकता थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *