UP CoronaVirus News Update : यू.पी पुलिस ने की 20 करोड़ की मदद, कोविड-19 केयर फंड में सीएम को सौपा चेक

Spread the love

लखनऊ (अभिषेक गौड़ )।कोरोना महामारी अब उत्तर प्रदेश मे भी लगातार तेज़ी से बढती जा रही है, एसे मे योगी सरकार ने प्रदेश वासियों के स्वास्थ को लेकर लॉक डाउन को और कड़ाई से पालन करने के निर्देश दे दिये है। इस हाल मे उत्तर प्रदेश पुलिस पूरी जी जान से अपने फर्ज को निभा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कोविड-19 केयर फंड में लगातार मदद का सिलसिला जारी है।

संकट की इस घड़ी मे यू.पी पुलिस की तरफ से डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने मुख्यमंत्री को कोविड-19 केयर फंड में 20 करोड़ रुपया का चेक प्रदान किया। पुलिस प्रशासन एक तरफ मुस्तैदी के साथ अपने फर्ज को निभा रही है तो दुसरी तरफ ये दान देकर जरुरत मंदो को राहत भी पहुंचा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर हुई कोर टीम की बैठक के बाद पुलिस महानिदेशक हितेश चंद्र अवस्थी ने अपने सहयोगी अधिकारियों के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ को 20 करोड़ रुपया का चेक प्रदान किया। इतना ही नही यूपी पुलिस ने अपने एक दिन का वेतन कोरोना से जंग के लिए भी दान किया है।

यूपी पुलिस के द्वारा किये गये इस दान के बाद मुख्यमंत्री ने सराहना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस और पीएसी की तरफ से कोविड-19 केयर फंड के लिए बीस करोड़ से अधिक की धनराशि प्रदेश वासियों के उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रदान की गई है। यू.पी पुलिस
21 दिनों के लॉकडाउन तक लगातार इन भोजन और अन्य सहायता का काम किया।
इससे पुलिस की एक नई छवि बनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *