CoronaVirus UP Lockdown Day-17: CM योगी आदित्यनाथ ने दैनिक वेतन भोगी करीब पांच लाख लोगों के खाता में ट्रांसफर की धनराशि

Spread the love

लखनऊ। (समाचार भारती के लिए लखनऊ से मीनाक्षी वर्मा की रिपोर्ट)। कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान लॉकडाउन में गरीब तथा मजदूरों के खाते में मदद की खातिर बड़ी धनराशि ट्रांसफर करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को भी बड़ी मदद दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोर टीम के साथ बैठक के बाद दैनिक वेतन भोगी करीब पांच लाख लोगों के खाते में डीबीटी के माध्यम से एक-एक हजार की धनराशि ट्रांसफर की।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने नगर विकास विभाग द्वारा चिह्नित दैनिक कार्य करने वाले विभिन्न श्रेणी के स्ट्रीट वेंडर,ऑटो चालक, रिक्शा चालक, ई-रिक्शा चालक, मंडी में काम करने वाले पल्लेदार आदि को प्रति लाभार्थी एक-एक हजार रुपया की धनराशि डीबीटी के माध्यम से उपलब्ध कराई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि जानलेवा कोरोना वायरस के संक्रमण काल में हम केंद्र सरकार की तर्ज पर प्रदेश के हर गरीब तथा मजदूर को दैनिक उपयोग की वस्तुएं उपलब्ध कराने के साथ ही आर्थिक सहायता भी उपलब्ध करा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लोगों के उत्तम स्वास्थ्य तथा सुरक्षित भविष्य को लेकर बेहद मुस्तैद है। यूपी सरकार उनकी आर्थिक मदद भी कर रही है।

इसी क्रम में आज दैनिक वेतन भोगी चार लाख 81 हजार 755 लोगों के खाता में एक-एक हजार रुपया की धनराशि ट्रांसफर की। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जिलाधिकारियों से वार्ता करने के दौरान हर गरीब को अपेक्षित मदद प्रदान करें।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *