चौकीदार प्योर है फिर से पीएम बनना श्योर है: राजनाथ सिंह

लखनऊ। भाजपा के सेक्टर सम्मेलन को संबोधित करने मुरादाबाद पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारा चौकीदार चोर नहीं बल्कि प्योर है और उसका फिर से पीएम बनना श्योर है।

उन्होंने आगे कहा कि यही प्योर चौकीदार देश की सभी समस्याओं का क्योर (हल) है। कांग्रेस अध्यक्ष पर राजनीति की मर्यादाएं तोड़ने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यदि संस्थाओं की गरिमा टूटी तो देश का लोकतंत्र भी टूट जाएगा।

यूपी में सपा और बसपा के गठबंधन को भ्रष्टाचार का गठबंधन बताते हुए उन्होंने चुनौती दी कि विपक्ष में कलेजा है तो जनता की आंखों में आंखें डालकर सच की राजनीति करे।

पाकबड़ा में हाईवे किनारे आयोजित सेक्टर संयोजक सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष के महत्व को नकारा नहीं जा सकता लेकिन जिस तरह विपक्ष राजनीति कर रहा है, वह भारत को स्वीकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि देश की सेना 30 साल तक फाइटर प्लेन और हथियार मांगती रही। पहली बार हमने देने की पहल की तो प्रधानमंत्री के ऊपर आरोप लगाए जा रहे हैं।

बोले, देश की सैन्य शक्ति को महान सैन्य शक्ति और देश को विश्व गुरू बनाने के लिए भाजपा सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि चौकीदार को चोर कहने वाले सुन लें कि हमारा चौकीदार प्योर है, उसका फिर से पीएम बनना श्योर है और वही सभी समस्याओं का क्योर है।

राजनाथ ने कहा कि मोदी और योगी पर भ्रष्टाचार का दाग तो छोड़िए एक छींटा तक नहीं पड़ा है। मोदी ने दुनिया में देश के मान को बढ़ाया है और योगी के राज में अपराधियों में दहशत है। इस सम्मेलन में पांचों लोकसभा क्षेत्रों से भाजपा के सेक्टर प्रभारी मौजूद थे।