मध्य प्रदेश में सियासी हलचल के बीच कमलनाथ ने शिवराज को दी बधाई, शेयर की ये तस्वीर

Spread the love

भोपाल। एमपी की कमलनाथ सरकार पर छाए सियासी संकट के बादल छंट गए हैं । विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों और सरकार गिराने के दावों की खबरों के बीच सीएम कमलनाथ का एक ट्वीट सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना है । दरअसल, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान को जन्मदिन की बधाई दी है. कमलनाथ ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर ट्वीट करते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं दी हैं ।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा है, ‘पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं । ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं । ‘ कमलनाथ के इस ट्वीट के बाद मध्य प्रदेश की सियासत में पिछले दो दिन से चल रही कयासाबजियों का दौर थमने के संकेत मिल रहे हैं ।

इससे पहले गुरुवार की सुबह प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राज्य की मौजूदा सियासी हालात के बीच स्पष्ट किया कि कमलनाथ सरकार पूरी तरह से सुरक्षित है । उन्होंने कहा, ‘जो कहता हूं बिना प्रमाण के नहीं कहता हूं, अब साबित हो गया है. शिवराज सिंह यहां पर हैं, बताएं क्या हुआ रात में…’ आगे बोलते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार पर कोई खतरा नहीं है । बीजेपी ने विधयाकों को खरीदने का प्रयास किया, थैले भर-भरके नोट ऑफर किए गए । मगर हमारे विधायक बिकाऊ नहीं हैं । दिग्विजय सिंह ने अपने एक ट्वीट में बीजेपी के नेताओं को घेरा और हॉर्स ट्रेडिंग के लिए शिवराज सिंह चौहान, नरोत्तम मिश्रा, संजय पाठक, विश्वास सारंग और भूपेन्द्र सिंह को जिम्मेदार ठहराया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *