कर्नाटक में सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, पत्नी और सहायक की मौत

Spread the love

बेंगलुरु। केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की एसयूवी कर्नाटक में सड़क हादसे का शिकार हो गई है, जिसमें उनकी पत्नी और सहायक की मौत हो गई। श्रीपद नाइक भी इस हादसे में घायल हुए हैं, लेकिन उनकी स्थिति अब स्थिर बताई जा रही है। कर्नाटक में एक धर्मस्थल से गोवा लौटने के दौरान उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के पास उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई। अंकोला में ही प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री ने देर रात मीडिया से बात करते हुए कहा है कि केंद्रीय मंत्री खतरे से बाहर हैं और उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री की आज रात दो छोटी सर्जरी की जाएगी।

नाइक अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ सुबह येलापुर में स्थित गणपति मंदिर गए थे और वहां पूजा-अर्चना करने के बाद शाम सात बजे के करीब गोकर्ण के लिए रवाना हुए। एनएच 66 से उनकी गाड़ी गोकर्ण के लिए शॉर्टकट लेने के चक्कर में पतली सड़क पर उतर गई। बताया जा रहा है कि सड़क की स्थिति बहुत खराब थी और ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह गाड़ियों की टक्कर का मामला नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा और वह पलट गई।  सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से श्रीपद नाइक की पत्नी विजया की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही हो गई। सहायक की मौत अस्पताल में हुई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात कर केंद्रीय मंत्री की इलाज की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक की पत्नी विजया नाइक के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *