MP: चुनाव के आख़िरी दौर में दिग्गजों के तूफानी दौरे, पीएम और प्रियंका करेंगे प्रचार

इंदौर। एमपी में चौथे और आख़िरी दौर के चुनाव के लिए अब बीजेपी और कांग्रेस के दिगग्ज ताकत झोंकेंगे. आख़िरी चरण 19 मई को है. उससे पहले मध्य प्रदेश में पीएम मोदी से लेकर राहुल और प्रियंका गांधी जैसे दिग्गज मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे.
मध्य प्रदेश में 19 मई को बाक़ी बची 8 सीटों के लिए आख़िरी दौर का मतदान है. इस दिन प्रदेश में मालवा की 8 सीटों देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन, खंडवा में वोट डाले जाना हैं.इसलिए सभी दल अपनी पूरी ताकत अब इन सीटों को जीतने के लिए लगाएंगे. झाबुआ-रतलाम को छोड़कर मालवा की बाक़ी सीटें बीजेपी का गढ़ रही हैं. लेकिन विधानसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस का साथ दिया. इसी से उत्साहित कांग्रेस इस बार बाज़ी पलटने के लिए बेताब है. पूरे मालवा में अगले एक हफ्ते बड़े नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे रहेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी का दौरा कार्यक्रम
12 मई को खंडवा में शाम 4 बजे

12 मई को इंदौर में शाम 6 बजे
13 मई को रतलाम में सुबह 11 बजे

17 मई को खरगोन में सुबह 11 बजे
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी
13 मई को इंदौर
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी
13 मई को देवास
कांग्रेस की ओर से पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज से मालवा का दौरा शुरू कर दिया है. आज शुजालपुर, धार के अमझेरा और फिर खरगोन में उनकी सभा है. राहुल 13 मई को फिर मध्य प्रदेश आएंगे. वो इस दिन नीमच, उज्जैन, खंडवा में सभा करेंगे. इसी दिन कांग्रेस की स्टार कैंपेनर प्रियंका गांधी भी मध्य प्रदेश आ रही हैं. उनका फोकस भी मालवा पर है. प्रियंका का दौरा उज्जैन में महाकाल मंदिर में पूजन से शुरू होगा. उसके बाद वो रतलाम में सभा और शाम को इंदौर में रोड शो करेंगी.
इन दिग्गजों के साथ कांग्रेस बीजेपी के और नेता भी लगातार मालवा में सक्रिय रहेंगे. सीएम कमलनाथ 13 मई को उज्जैन, रतलाम और इंदौर में सभा करेंगे.इसके अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, शत्रुघ्न सिन्हा,यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी धुआंधार प्रचार करेंगे.