CM कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं से मांगा पोलिंग अफसरों का ब्यौरा

Spread the love

भोपाल। सीएम कमलनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं को पत्र लिखकर उनसे उनके इलाके के चुनाव अधिकारियों के बारे में जानकारी मांगी है. कार्यकर्ताओं से कहा कि जिन अधिकारियों ने चुनाव में निष्पक्षता नहीं रखी हो या लापरवाही की हो उनके नाम, पद और विभाग की जानकारी प्रमाण सहित भोपाल पीसीसी में भेजें.

पूरा हुआ एक साल

मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर कमलनाथ के कार्यकाल का आज एक साल पूरा हो गया. इस मौके पर कांग्रेस जश्न मना रही है. दिन की शुरुआत मंत्रालय में वंदे मातरम से हुई. सीएम कमलनाथ ने कहा अभी एक साल और रुकिए फिर मैं कांग्रेस की उपलब्धियां बताऊंगा.कमलनाथ को पिछले साल 1 मई 2018 को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कमान सौंपी गयी थी. ये वो वक़्त था जब एमपी में विधानसभा चुनाव थे. कमलनाथ ने कमान संभालते ही चुनाव के लिए काम शुरू किया और 15 साल बाद कांग्रेस सत्ता में लौट आयी. पीसीसी चीफ के तौर पर आज एक साल पूरा होने पर कमलनाथ ने कहा अभी एक साल और होने दीजिए. फिर मैं कांग्रेस की उपलब्धियां बताऊंगा. उन्होंने कहा प्रदेश में कांग्रेस सरकार के 75 दिन के कार्यकाल में सरकार ने सही नीतियों के तहत जनता के हित में फैसले लिए.

बीजेपी पर तंज
कमलनाथ ने भोपाल में लोकसभा चुनाव के सीन पर कहा यहां बीजेपी की हालत ख़राब है. चुनाव में जनता फैसला करेगी. प्रज्ञा भारती को चुनाव मैदान में उतारकर उसने अपनी घबराहट बता दी है. बीजेपी वोटों का बंटवारा कर फायदा लेने की कोशिश में है.

पीएम मोदी पर हमला
सीएम कमलनाथ ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला कि देश के प्रधानमंत्री ऐसे हैं जो हर दिन आचार संहिता का उल्लंघन करते हैं. मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को नुक़सान पहुंचाया है. देश के प्रधानमंत्री पर देश की सुरक्षा को लेकर गंभीर आरोप लगे हैं. दुनिया में भी देश की साख़ गिरी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *