UP में मोदी के मंत्री पर गंभीर आरोप:अंतरराष्ट्रीय महिला शूटर ने स्मृति ईरानी समेत 3 के खिलाफ MP-MLA कोर्ट में केस कराया, 25 लाख मांगने का आरोप

Spread the love

लखनऊ। केंद्रीय मंत्री और अमेठी जिले की सांसद स्मृति ईरानी पर अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने केंद्रीय महिला आयोग का सदस्य बनाने के नाम पर 25 लाख रुपए की डिमांड का आरोप लगाया है। उन्होंने स्मृति ईरानी उनके निजी सचिव विजय गुप्ता और डॉ. रजनीश सिंह के खिलाफ एमपी-एमएलए कोर्ट में केस दायर कराया है। कोर्ट ने दो जनवरी 2021 को मामले में सुनवाई की तिथि लगाई है।

प्रतापगढ़ जिले की रहने वाली अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका का आरोप है कि स्मृति ईरानी की शह पर उनके करीबियों ने केंद्रीय महिला आयोग के सदस्य पद का फर्जी लेटर जारी कर किया। पहले बड़ी-बड़ी बातें कर अंतरराष्ट्रीय शूटर को गुमराह किया गया, फिर पद पर बिठाने का एक करोड़ रेट बताकर वर्तिका की अच्छी प्रोफाइल होने की बात कहकर 25 लाख रुपए की डिमांड की।

वर्तिका का आरोप- स्मृति के करीबी ने की अभद्रता

यही नहीं वर्तिका का आरोप है कि स्मृति के करीबी ने वर्तिका से सोशल साइट पर लूज-टाक की, लूज-टाक व रुपयों की डिमांड की बात का विरोध कर वर्तिका ने भ्रष्टाचार का खेल उजागर कर देने की चेतावनी भी दी थी। इससे बौखला कर स्मृति ईरानी के करीबी व सह आरोपी विजय गुप्ता ने मुसाफिरखाना थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था। वर्तिका ने एमपी-एमएलए कोर्ट में मुकदमा कराया है।

विशेष न्यायाधीश पीके जयंत ने क्षेत्राधिकार पर सुनवाई को लेकर दो जनवरी की तारीख दी है। वर्तिका के अधिवक्ता रोहित त्रिपाठी ने कोर्ट में बात रखी। सूत्र के अनुसार अधिवक्ता ने कोर्ट में पीड़िता को किए गए अश्लील चैट और मैसेज व वीडियो के पर्याप्त एविडेंस भी दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *