मुख्यमंत्री की दो टूक, नहीं बनेगी भाजपा की सरकार

Spread the love

छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव के आने वाले नतीजों से देश में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने यह भी कहा कि मप्र की कठिन लोकसभा सीटों पर कांग्रेस दिग्विजय सिंह (भोपाल) की तरह वरिष्ठ नेताओं को उतारने पर विचार कर रही है। यह बात उन्होंने सोमवार को इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। उन्होंने मप्र के अलावा दूसरे राज्यों के चुनाव प्रचार के सवाल पर कहा कि मप्र में चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद वे दूसरे राज्यों में प्रचार करने जाएंगे। इसके बाद कमलनाथ ने ग्राम गुरैया में आयोजित अखंड संकीर्तन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उसके बाद सिंगोड़ी में कबीरपंथ के सातवें वंश गुरु हुजुर सुरति स्नेही नाम साहिब के जीवित समाधि स्थल पर पहुंचकर साहिब के दरबार में माथा टेक ा। वे 26 मार्च को जिले के विकासखण्डों में पहुंचकर सभाएं लेंगे।

पांढुर्ना और चौरई में सभाएं आज
सीएम कमलनाथ एवं नकुल नाथ 26 मार्च को सुबह 11 बजे पांढुर्ना ब्लॉक के ग्राम मोरडोंगरी में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर 12 बजे नांदनवाड़ी के ग्राम कौडिया व दोपहर एक बजे चौरई के ग्राम औरिया में जनसभा लेंगे।

भैया जी सरकार से की गो संरक्षण पर चर्चा
प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार शाम नर्मदा मिशन के संस्थापक प्रकृति उपासक समर्थ श्री भैयाजी सरकार से मुलाकात करने दादाकुटी (नरसिंहपुर रोड) पहुंचे।इस दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ बेटे नकुलनाथ, पूर्व विधायक दीपक सक्सेना सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने शॉल- श्रीफल से भैयाजी सरकार का सम्मान किया। तत्पश्चात नर्मदा संरक्षण गो-संरक्षण, पर्यावरण प्रकृति संरक्षण विषय पर चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *