छत्तीसगढ़ : वित्त मंत्री​ निर्मला सीतारमण के बयान पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- यहां भी ओला-ऊबर, लेकिन नहीं है मंदी

Spread the love

रायपुर। ऑटोमोबाइल सेक्टर में मंदी को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा दिए गए बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। सीएम भूपेश बघेल ने वित्त मंत्री सीतारमण को छत्तीसगढ़ के आर्थिक विकास के मॉडल का अध्ययन करने करने की सलाह देते हुए कहा है कि यहां भी ओला और ऊबर अपनी सेवाएं दे रहे हैं, लेकिन यहां हालात ऐसे नहीं हैं। जबकि यहां तो रोजगार में भी वृद्धि हुई है।

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा है कि हमारे छत्तीसगढ़ में ओला और ऊबर दोनों अपनी सेवाएं दे रहे हैं फिर भी ऑटोमोबाइल सेक्टर में उछाल आया है। सवाल देश की अर्थव्यवस्था से जुड़ा हुआ है इसलिए आग्रह है कि आप एक बार छत्तीसगढ़ के आर्थिक विकास के मॉडल का अध्ययन कर लें। यहां तो रोज़गार भी बढ़ा है।

गौरतलब है कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर वित्त मंत्री पत्रकारों से बात करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि आज कल लोगों को ईएमआई पर कार खरीदने के बजाए मेट्रो में सफर करना या ओला-ऊबर का उपयोग करना ज्यादा पसंद है। ऑटोमोबाइल सेक्टर में गिरावट एक गंभीर समस्या है और इसका हल जल्द ही निकाला जाना चाहिए। मोदी सरकार सभी सेक्टर को लेकर गंभीर है और ऑटोमोबाइल सेक्टर में मंदी को लेकर सरकार जल्द ही आवश्यक कदम उठाएगी। यह सरकार सबकी सुनती है। अगस्त और सितंबर में दो बड़े ऐलान किए गए, जरूरत के मुताबिक और भी घोषणाएं की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *