MP के CM कमलनाथ के OSD के खिलाफ UP में केस, धमकी देने का आरोप

Spread the love

भोपाल/प्रयागराज। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव और उनके पति मनु श्रीवास्तव के खिलाफ केस दर्ज किया गया. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के जॉर्ज टाउन पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज हुआ. प्रज्ञा श्रीवास्ताव और उनके पति पर संपत्ति विवाद में एक वकील को धमकी देने का आरोप है.

कमलनाथ के करीबी अधिकारियों की मुसीबत कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के 50 ठिकानों पर आयकर विभाग ने अप्रैल के शुरुआती महीने में छापेमारी की गई थी.

यह कार्रवाई कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़, सलाहकार रहे आरके मिगलानी, रिश्तेदार रतुल पुरी, दीपक पुरी और मोजरबियर और अमिरा कंपनी के भोपाल, इंदौर, दिल्ली और गोवा स्थित ठिकानों पर की गई. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि भोपाल में प्लेटिनम प्लाजा स्थित प्रतीक जोशी के घर से करोड़ों रुपये नकद बरामद हुए थे. हालांकि आयकर विभाग ने इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी.

सूत्रों के अनुसार, आयकर विभाग के करीब 300 अधिकारियों-कर्मचारियों की टीम ने गोपनीय अंदाज में एक साथ कार्रवाई की.  इसकी भनक स्थानीय पुलिस और आयकर विभाग को भी नहीं लगने दी गई. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और दिल्ली की आयकर विभाग की टीम ने इसे अंजाम दिया. यहां तक वाहन भी हरियाणा की नंबर प्लेट वाले इस्तेमाल किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *