Fani Cyclone: ओडिशा में पीड़ितों को छत्तीसगढ़ के सीएम ने की मदद की पेशकश

Spread the love

रायपुर। फानी तूफान के कारण ओडिशा में पीड़ितों को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मदद की पेशकश की है. सीएम बघेल ने ओडिशा के तूफान पीड़ितों को हर संभव सहायता देने का निर्णय लिया है. फानी तूफान के कारण ओडिशा कई इलाकों में तबाही का मंजर हो गया है. फानी तूफान से नुकसान की आशंका को देखते हुए ओडिशा के अलग अलग इलाकों से करीब साढ़े 11 लाख लोगों को स्थानंतरित कर दिया गया है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अमेठी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं. अमेठी से मोबाइल फोन पर न्यूज18 छत्तीसगढ़ से बात में सीएम बघेल ने बताया कि छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव सुनील कुजुर को ओडिशा प्रशासन से बात करने का निर्देश दिया गया है. स्वयं सीएम बघेल भी ओडिशा के मुक्यमंत्री नवीन पटनायक से बात करने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दें कि तूफान फानी ओडिशा तट से टकरा चुका है. फानी तूफान का असर ओडिशा से लगे बाकी जिलों पर भी पड़ सकता है. इस तूफान का असर रेल और हवाई सेवा पर भी पड़ रहा है. एहतियात के तौर रायपुर से कोलकाता जाने वाली फाइट्स को केंसिल कर दिया गया है. इंडिगो की कोलकाता जाने वाली फ्लाइट को 2 दिनों के लिए रद्द किया गया है. एहतियात के तौर पर इस फैसले को लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *