भोपाल में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, उप महाप्रबंधक को रिश्वत लेते धर-दबोचा

Spread the love

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रभाव जहां कम होता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कोरोना काल में आपराधिक घटनाओं के साथ कई अप्रत्याशित घटनाएं भी सामने आती जा रही है इस बीच ही आज राजधानी की लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड ब्यावरा के उप महाप्रबंधक को 10,000 रू की रिश्वत लेते पकड़ा है। जिस पर आगे की कार्रवाई जारी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी की लोकायुक्त ने शिकायत पर बड़ी कार्रवाई की है। जहां मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड व्यावरा जि राजगढ़ के उप महा प्रबंधक (संचालन एवं संधारण) संभाग रितेश श्रीवास्तव को 173 प्रीमियम ऑर्चर्ड पीपुल्स मॉल के पीछे भोपाल से रिश्वत लेते धर-दबोचा है। बताया जा रहा है कि, आवेदक सुरेंद्र गुर्जर निवासी व्यावरा बिद्युत ठेकेदार ओ वाय टी योजना में किसानों के ट्रांसफार्मर लगाने के लिए महाप्रबंधक से संपर्क किया था। जहां प्रति फ़ाइल 5 हजार रुपए के हिसाब से 6 फ़ाइलों के लिये उप महाप्रबंधक ने 30,000 रु रिश्वत की मांग की थी। जहां शिकायतकर्ता ने पहले 15000 रूपए दे दिए आगे और मांग किए जाने पर लोकायुक्त भोपाल के पास शिकायत दर्ज कराई थी।लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई जारी

लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई जारी

इस संबंध में, राजधानी की लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उप महाप्रबंधक को रंगे हाथ पकड़ने के लिए योजना बनाई। जहां योजनाबद्ध तरीके से जैसे शिकायत कर्ता रिश्वत की किश्त देने आज पहुंचा वैसे ही लोकायुक्त पुलिस ने उप महाप्रबंधक को धर- दबोच लिया। जहां बताते चले कि, मामले पर लोकायुक्त पुलिस द्वारा कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *