मध्यप्रदेश : रादुविवि में पेयजल व सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराने की मांग, कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन

Spread the love

जबलपुर। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में साफ-सफाई और पेयजल की व्यवस्था को लेकर बरती जा रही लापरवाही से परेशान छात्रों ने मंगलवार को कुलसचिव कमलेश मिश्रा को ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द विश्वविद्यालय परिसर एवं छात्रावास की साफ-सफाई एवं पेयजल व्यवस्था दुरूस्त करने की मांग की है।

छात्र प्रमुख विवेक सिंह गहरवार के नेतृत्व में छात्रों के प्रतिनिधिमंडल ने कुलसचिव को बताया कि रादुविवि के आसपास के क्षेत्रों में डेंगू-मलेरिया के कई मामले सामने आए है। वर्तमान में विश्वविद्यालय परिसर और छात्रावास की साफ-सफाई में घोर लापरवाही बरती जा रही है। विवि प्रशासन कागजों में ही साफ-सफाई व्यवस्था दिखा रहा है

इस मामले में कुलसचिव कमलेश मिश्रा का कहना है कि दो मुद्दों पर छात्र नेताओं ने उनका ध्यान आकर्षित कराया है जिसमें विश्वविद्यालय परिसर की साफ-सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने तथा पेयजल सप्लाई के दौरान खराब पानी आने की जानकारी दी गई है। इसके अलावा नवप्रवेशित छात्रों के शिक्षण शुल्क जमा करने की तिथि बढ़ाने की मांग की गई है। उनका कहना है कि बकायदा इस पूरे मामले में पहले से ही  सजग है, साफ-सफाई व्यवस्था पर निगरानी रखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *