केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान से मिले CM भूपेश बघेल, रखी ज्यादा धान खरीदने की मांग

Spread the love

दिल्ली। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने केन्द्रीय उपभोक्ता एवं आपूर्ति मंत्री राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) से दिल्ली में मुलाकात की. बुधवार को हुई इस मुलाकात में सीएम बघेल ने छत्तीसगढ़ का धान (Paddy) केन्द्रीय पूल में खरीदने की मांग रखी. सीएम बघेल ने केन्द्रीय मंत्री पासवान को बताया कि पिछले साल सेंट्रल पूल में 24 लाख टन धान केन्द्र सरकार ने खरीदा था. इस वर्ष केंद्र से 32 लाख टन धान खरीदने की मांग की है. राज्य में उत्पादन बढ़ा है.

केन्द्रीय मंत्री पासवान से मुलाकात के बाद सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने न्यूज 18 से चर्चा की. सीएम बघेल ने कहा कि विश्वास है उनकी मांग पर केन्द्रीय मंत्री सकारात्मक रूप से विचार करेंगे. मंत्रालय में दोनों की मुलाकात हुई है. बता दें कि केन्द्रीय मंत्री पासवान से मिलने के लिए सीएम भूपेश बघेल बुधवार की सुबह रायपुर (Raipur) से दिल्ली पहुंचे. तय समय पर ही दोनों की मुलाकात हुई.

इस मामले में बयान से बचे सीएम

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के पीएम नरेंद्र मोदी को फादर ऑफ नेशन कहने के मामले में सीधे तौर पर बयान देने से बचे. उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी नहीं है कि उन्होंने क्या कहा है. पीएम, ट्रम्प और इमरान क्या बोल रहे हैं. इससे क्या लेना देना. इस मामले में सीएम बघेल खुलकर कुछ भी कहने से बचते नजर आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *