कायराना करतूत का करारा जवाब दिया जाएगा : योगी आदित्यनाथ

Spread the love

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि कायराना करतूत के लिए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया जाएगा। पूरा देश शहीदों के परिवार के साथ है। उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए पंकज त्रिपाठी के घर पहुंचकर उनके परिजनों को ढांढ़स बंधाया। परिजनों से मिलकर उनकी आंखें भर आईं।

मुख्यमंत्री रविवार शाम करीब 4:10 बजे फरेंदा के हरपुर बेलहिया गांव स्थित शहीद पंकज के घर पहुंचे। सीएम ने बंद कमरे में शहीद के पिता ओमप्रकाश त्रिपाठी, माता सुशीला, पत्नी रोहिणी और छोटे भाई शुभम से बात की। रोती हुई पत्नी की गोद में तीन वर्ष के मासूम बेटे प्रतीक को देख उनकी आंखें भर आईं। रुंधे गले से सीएम ने कहा कि पूरा देश आपके साथ है। पंकज की शहादत जाया नहीं जाएगी। एक-एक कतरे खून का हिसाब हम सूद सहित लेंगे। शहीद के पिता ओमप्रकाश त्रिपाठी ने योगी सूत्रीय मांगपत्र सौंपा।

मंत्री ब्रजेश पाठक ने एक माह का वेतन दिया

विधायी एवं न्याय, अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत एवं राजनीतिक पेंशन मंत्री ब्रजेश पाठक ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के सम्मान में अपना एक माह का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया है। उन्होंने अपने अधीन विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों और सरकारी वकीलों से भी अपना एक दिन का वेतन अशंदान के तौर पर देने का अनुरोध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *