यूपी में हत्याओं का दौर जारी आज फिर हरदोई में हुई यह घटना

Spread the love

कलियुगी शिष्य ने प्रापर्टी के लालच में कर दी अपने गुरु और साथियों की हत्या

शिष्य ने ही उतार दिया गुरु को मौत के घाट

संवाददाता संतोष कुमार सिंह हरदोई

हरदोई (फॉलोअप)।बीते दो दिन पहले आश्रम में एक बाबा समेत तीन लोगों की हत्या का खुलासा करते हुए एसपी अमित कुमार ने बताया कि प्रापर्टी के लालच में आकर बाबा के ही एक अन्य शिष्य ने ईट से कुचलकर हत्या कर दी ।
टड़ियावां के कुवांमऊ के आश्रम में बाबा हरिदास की 48 बीघा जमीन को हथियाने के लालच में बाबा के ही शिष्य रक्षपाल ने अपने दो अन्य साथी संजय और राजीव के साथ मिलकर रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए बाबा हरिदास, उनके बेटे और उनकी शिष्या को ईंट से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया है।
बताया जा रहा है कि बाबा ने सात बीघे जमीन बेची थी जो उनका आरोपी शिष्य नहीं चाहता था और बाबा की सारी जायदाद मारकर हथियाना चाहता था।
हिस्ट्रीशीटर आरोपी रक्षपाल पहले भी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार होकर जेल भेजा गया था।जेल से छूटने के बाद बाबा का शिष्य बनकर आश्रम में रह रहा था। रक्षपाल अपने साथियों के साथ मिलकर बाबा को मारने की प्लानिंग कर पहले तो बाबा के पेट में चाकू मारा जिससे बाबा नहीं मरे तो एक एक करके सभी के सर ईंट से कुचल कर तीनों की हत्या कर दी।
वहीं सूचना पाकर पहुंचे एसपी अमित कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्परता से महज 38 घंटे में तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *