समाजवादी पार्टी का जोरदार प्रदर्शन

Spread the love

समाचार भारती से वरिष्ठ संवाददाता अभिनव शर्मा की रिपोर्ट

यूपी विधानसभा गेट पर समाजवादी पार्टी के विधायकों ने किया प्रदर्शन, स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह को रोका

यूपी विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने से पहले गुरुवार को समाजवादी पार्टी के विधायकों ने जमकर प्रदर्शन किया। सपा विधायकों ने योगी सरकार को कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार और कोरोना को लेकर चौधरी चरण सिंह प्रतिमा के पास धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। इस दौरान पुलिस ने रोकने का पास किया ।तो तीखी नोकझोंक भी हुई।
दरअसल, आज गुरुवार दिन में 11 बजे से सदन शुरू होना है। सपा ने सरकार को खराब कानून-व्यवस्था व प्रदेश में हो रही हत्याओं को लेकर घेरने की पूरी तैयारी की है। प्रदेश में पिछले कुछ महीनों में हुई घटनाओं का उठना तय माना जा रहा है। इसी तरह बसपा ने अपने सदस्यों को सदन की रणनीति के बारे में जानकारी दे दी है। बसपा ने भी प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था का मामले के साथ ब्राह्मण उत्पीड़न का मामला उठाया।

वहीं कोरोना के संक्रमण को देखते हुए सदन शुरू करने के लिए सभी ऐहतिहात बरते जा रहे हैं। 65 साल के ऊपर वाले सदस्यों की सदन में वर्चुअल भागीदारी की व्यवस्था की गई है। सदन से पहले दिन गुरुवार को शोक प्रस्ताव रखा जाएगा। इसमें कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण और चेतन चौहान के निधन पर शोक प्रस्ताव रखा जाएगा। इसमें दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी। 

समाजवादी पार्टी के विधायकों ने स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह को रोका

समाजवादी पार्टी के विधायकों ने स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह को विधानसभा के गेट पर रोका लिया।
सपा विधायकों ने स्वास्थ्य मंत्री से अपने अपने जिलों का हाल बताया
पार्टी विधायकों ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जिले में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। लोगों को उचित इलाज भी नहीं मिल पा रहा है। लोग बहुत परेशान हैं। सपा के विधायक हाजी इरफान सोलंकी ने स्वास्थ्य मंत्री से कानपुर आकर हालात का जायजा लेने की अपील की।
स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने सभी को कार्रवाई का आश्वासन दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *